Bharat Jodo Yatra का आज 11वां दिन
Bharat Jodo Yatra का आज 11वां दिन Social Media
मध्य प्रदेश

Bharat Jodo Yatra का आज 11वां दिन, मप्र के महुदिया से शुरू हुई यात्रा में कम्प्यूटर बाबा भी शामिल

Priyanka Yadav

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की "भारत जोड़ो यात्रा" इस समय मध्यप्रदेश से गुजर रही है, ऐसे में आज राहुल की भारत जोड़ो यात्रा का 11वां दिन है, 11वें दिन "भारत जोड़ो यात्रा" मध्यप्रदेश के महुदिया गांव से शुरू हुई है इसमें आज में कम्प्यूटर बाबा (रामदेव दास त्यागी) भी शामिल हुए है।

राहुल गांधी की Bharat Jodo Yatra का प्रदेश में ग्यारहवां दिन

मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल की भारत जोड़ो यात्रा काशीबर्डिया में रात्रि विश्राम के बाद सुबह बस स्टॉप महुड़िया से शुरू हुई यात्रा के पीछे बड़ी संख्या में वाहन चल रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। खबर मिली है कि, शाम को ये यात्रा सुसनेर त्रिमूर्ति से प्रारंभ होगी जो लालाखेड़ी जोड़ पहुंचेगी, जहां पर रात्रि विश्राम होगा।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का शुक्रवार को 10वां दिन था। राहुल गांधी की यात्रा अपने 86वें दिन आगर-मालवा जिले में पहुंची थी भारत जोड़ो यात्रा सुबह छह बजे जनाहा गांव से शुरू हुई, जो आगर जिले के ही तनोदिया गांव में टी ब्रेक के लिए रुकी। यात्रा यहां तीन दिन और दो रात रुकेगी।

यात्रा में उमड़ रहा जन समुदाय बता रहा है कि प्रदेश बदलाव के लिए तैयार है: कमलनाथ

बीते दिनों कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा था कि, यात्रा में लगातार उमड़ रहा जन समुदाय बता रहा है कि मध्य प्रदेश बदलाव के लिए तैयार है। पिछले एक हफ्ते से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में बुरहानपुर से उज्जैन तक का रास्ता तय कर चुकी है। समाज का हर वर्ग राहुल गांधी से मुलाकात कर रहा है और प्रदेश की स्थिति के बारे में अवगत करा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT