आज ज्योतिरादित्य सिंधिया का 50वां जन्मदिन
आज ज्योतिरादित्य सिंधिया का 50वां जन्मदिन Social Media
मध्य प्रदेश

आज ज्योतिरादित्य सिंधिया का 50वां जन्मदिन, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी बधाई

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। एक जनवरी यानि आज के दिन भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का 50वां जन्मदिन है, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्म 1 जनवरी 1971 को बॉम्बे वर्तमान में मुम्बई स्थित कुर्मि मराठा परिवार में हुआ था, बता दें कि राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के 50वें जन्मदिन के अवसर पर आज ग्वालियर जिले के 51 मंदिरों में सुंदरकांड पाठ का आयोजन शुरू हो गया है।

सिंधिया के जन्मदिन पर 51 मंदिरों में सुंदरकांड :

मिली जानकारी के मुताबिक आज ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन पर ग्वालियर जिले के 51 मंदिरों में सुंदरकांड का पाठ शुरू हो गया है, बता दें कि सिंधिया समर्थकों की ओर से आज ग्वालियर जिले के 51 मंदिरों में सुंदरकांड का पाठ रखा है तो वहीं ग्वालियर को अपना विशेष योगदान देने वाले 50 गणमान्य नागरिकों को माधवगंज में सम्मानित किया जाएगा और 50 पौंड का केक काटा जाएगा।

शिवराज ने सिंधिया को जन्मदिन की दी बधाई

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को जन्मदिन पर आज हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की हैं, मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट के माध्यम से कहा- राज्यसभा सांसद एवं भाजपा के कर्मठ और लोकप्रिय नेता सिंधिया को जन्मदिन की आत्मीय बधाई, उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के उत्तम स्वास्थ्य और सुदीर्घ तथा मंगलमय जीवन की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

बताते चलें कि 2020 जहां कोरोना वायरस के लिए याद किया जाएगा वहीं सियासी उथल-पुथल के लिए भी याद रहेगा, 2020 में प्रदेश और देश का सबसे बड़ा सियासी घटनाक्रम हुआ जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 18 साल पुरानी पार्टी छोड़ दी और मध्यप्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ, ज्योतिरादित्य के भाजपा में शामिल होने के बाद 20 मार्च को मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार गिर गई, सिंधिया ने कांग्रेस सरकार को गिरा कर मध्यप्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनवाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT