स्टार्टअप कॉन्क्लेव में लगायी गई प्रदर्शनी का उद्घाटन
स्टार्टअप कॉन्क्लेव में लगायी गई प्रदर्शनी का उद्घाटन Social Media
मध्य प्रदेश

मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने MP स्टार्टअप कॉन्क्लेव में लगाई गई प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक दिवसीय स्टार्टअप कान्क्लेव का आयोजन किया गया है, शुक्रवार सुबह से स्टार्टअप कान्क्लेव की शुरुआत हुई। इसमें शामिल होने के लिए युवाओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया है। यहां पर नए स्टार्ट अप को लेकर एक प्रदर्शनी लगाई गई है, जिसका शुभारंभ मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने किया।

स्टार्टअप कॉन्क्लेव में लगायी गई प्रदर्शनी का उद्घाटन :

आज मध्यप्रदेश स्टार्टअप कॉन्क्लेव का पूरे उत्साह और उमंग से शुभारंभ हो रहा है, चर्चाओं का दौर सतत् जारी है। इस बीच सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने यहां लगायी गई प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सांसद शंकर लालवानी, सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम विभाग के सचिव पी नरहरि, संचालक विशेष गढ़पाले भी उपस्थित थे।

ओमप्रकाश सकलेचा एवं सांसद शंकर ने प्रदर्शनी का किया अवलोकन :

मिली जानकारी के मुताबिक इस प्रदर्शनी में नए स्टार्टअप द्वारा अपने इनोवेशन और उद्यम को प्रदर्शित किया गया हैं। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा एवं सांसद शंकर लालवानी ने प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया।

शाम को वर्चुअली जुड़ेंगे पीएम मोदी :

शहर में एक दिवसीय स्टार्टअप कान्क्लेव की शुरुआत शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे से हुई, यहां शाम को पीएम नरेंद्र मोदी वर्चुअली जुड़ेंगे और स्टार्टअप नीति लांच करेंगे। आज इंदौर में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्यप्रदेश स्टार्ट-अप संगोष्ठी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करेंगे और राज्य की स्टार्ट-अप नीति तथा स्टार्ट-अप पोर्टल का शुभारंभ करेंगे। बता दें, मध्य प्रदेश सरकार राज्य में स्टार्ट-अप इकाइयों के लिए कारोबार के अनुकूल वातावरण को प्रोत्साहन देने के लिए स्टार्ट-अप नीति लागू करने जा रही है। मध्यप्रदेश स्टार्ट-अप संगोष्ठी में स्टार्ट-अप क्षेत्र के विभिन्न दिग्गज शामिल होंगे, इस संगोष्ठी में सरकार और निजी क्षेत्र के नीति-निर्माता, सर्जनात्मकता, उद्यमी, शिक्षाविद, निवेशक, परामर्शदाता और अन्य हितधारक शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT