आज हितग्राहियों को मिले पक्के मकान
आज हितग्राहियों को मिले पक्के मकान Social Media
मध्य प्रदेश

MP में आज 5 लाख से ज्यादा परिवारों को मिले पक्के मकान, कमल पटेल ने दी सभी को बधाई

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के ग्रामीण इलाकों के आवासहीनों को घरों की सौगात दी, पीएम मोदी ने पांच लाख 21 हजार हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) में गृह-प्रवेश (वर्चुअल) कराया। वहीं, प्रदेश के किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के गृह प्रवेशम कार्यक्रम में वर्चुअली सम्मिलित हुए।

अपने दोनों प्रभार जिलों के कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़े कमल पटेल

मिली जानकारी के मुताबिक, किसान नेता एवं कृषि मंत्री और खरगोन व छिंदवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के गृह प्रवेशम कार्यक्रम में वर्चुअली सम्मिलित हुए। खरगोन में कृषि मंत्री कमल पटेल ने वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा- खरगोन में अभी तक 80 हजार 17 मकान स्वीकृत हुए हैं। उसमें से 73693 मकान तैयार हो चुके हैं और आज 20 हजार 409 हितग्राहियों को पक्के मकान में गृह प्रवेश करवाया है। उन्होंने सभी हितग्राहियों को गृह प्रवेश की बधाई दी।

दूसरे प्रभार जिले छिंदवाड़ा के कार्यक्रम को किया संबोधित

वहीं दूसरे प्रभार जिले छिंदवाड़ा के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने छिंदवाड़ा जिले में 20 हजार 550 हितग्राहियों को कच्ची झोपड़ी से पक्के मकान में प्रवेश करने पर सभी को बधाई दी। इसके बाद कृषि मंत्री कमल पटेल प्रधानमंत्री के कर-कमलों एवं सीएम शिवराज की गरिमामयी उपस्थिति में PMAYG के अंतर्गत 5 लाख 21 हजार गृह प्रवेशम् कार्यक्रम में हरदा जिले से शामिल हुए। कृषि मंत्री कमल पटेल ने मसनगांव में गृह प्रवेश हितग्राही के घर पहुंचकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

कमल पटेल ने ट्वीट कर कहा-

कृषि मंत्री कमल पटेल ने ट्वीट कर कहा- उज्जवला योजना में रसोई गैस, 05 लाख तक का मुफ्त इलाज गरीब को यह सारी सुविधाएं प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने दी है। गरीबों का उत्थान, किसानों का कल्याण, मध्यमवर्गीय लोगों के विकास के लिए हम सतत प्रयासरत हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कर-कमलों एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी की गरिमामयी उपस्थिति में PMAYG के अंतर्गत 5 लाख 21 हजार गृह प्रवेशम्।
कृषि मंत्री कमल पटेल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT