आज प्रातः 7 बजे CM ने ली आपात बैठक
आज प्रातः 7 बजे CM ने ली आपात बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

आज प्रातः 7 बजे CM शिवराज ने जबलपुर संभाग के जिलों को आवंटित यूरिया के संबंध में ली आपात बैठक

Priyanka Yadav

Morning Meeting: आज सुबह-सुबह एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर संभाग के जिलों को आवंटित यूरिया के संबंध में आपात बैठक ली है। बैठक में सीएम शिवराज ने प्रभावित जिलों में यूरिया आपूर्ति की वैकल्पिक व्यवस्था के संबंध में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि पूरे प्रदेश में कहीं भी किसानों को खाद की दिक्कत नहीं होना चाहिए।

जबलपुर संभाग के जिलों को आवंटित यूरिया के संबंध में ली बैठक

मिली जानकारी के मुताबिक, आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रातः 7 बजे निवास से वरिष्ठ अधिकारियों के साथ जबलपुर संभाग के जिलों को आवंटित यूरिया के संबंध में आपात बैठक ली, मुख्यमंत्री चौहान ने किसानों को खाद से वंचित रखने वाले दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने दोषियों के खिलाफ तत्काल FIR कर उन्हें गिरफ्तार करने और उन पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

सीएम ने कही ये बातें-

आपात बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, जिस समय खाद की सबसे अधिक जरूरत है उस समय खाद के लिए अफरा-तफरी मची हुई है,यह अपराध है, दोषियों के विरुद्ध ऐसी सख्त कार्यवाही की जाए जो उदाहरण बने। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि केंद्र सरकार से समन्वय कर राज्य के लिए पर्याप्त आवंटन सुनिश्चित किया गया है। अन्नदाताओं तक खाद की आपूर्ति पर कड़ी नजर रखी जाए। जरूरत के समय किसान को खाद की कमी नहीं होना चाहिए।

इससे पहले CM शिवराज ने इन जिलों की कर चुके है समीक्षा

बता दें, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिर से सुबह-सुबह कई जिलों की समीक्षा बैठक लेना शुरू कर दी है, समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज जो काम अच्छा कर रहा है उनकी सराहना कर रहे हैं, वहीं जहां गड़बड़ी मिल रही है उन जिले के अफसरों को फटकार भी लगा रहे हैं। इससे पहले CM शिवराज ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सिंगरौली और पन्ना, शहडोल, श्योपुर जिले की समीक्षा बैठक कर चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT