आज नरोत्तम मिश्रा ने हितग्राहियों को वितरित किए श्रमिक कार्ड
आज नरोत्तम मिश्रा ने हितग्राहियों को वितरित किए श्रमिक कार्ड Social Media
मध्य प्रदेश

आज नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के बहादुरपुर में 100 पात्र हितग्राहियों को वितरित किए श्रमिक कार्ड

Priyanka Yadav

दतिया, मध्यप्रदेश। नए साल 2023 का आगाज हो चुका है, नए साल को लेकर हर कोई उत्साहित है। लोग अलग-अलग तरीकों से नव वर्ष का स्वागत कर रहे है कुछ लोगों ने पूजा-पाठ और मंदिर में भगवान के दर्शन के साथ नव वर्ष की शुरुआत की, तो वहीं कुछ लोग आज घूमने फिरने जा रहे हैं। ऐसे में आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया पहुंचे है।

गृहमंत्री ने दतिया के पीतांबरा शक्तिपीठ में माई का लिया आशीर्वाद

बता दें, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने क्षेत्र के लोगों से लगातार किसी न किसी तरह से जुड़े रहते हैं। आज फिर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) दतिया पहुंचे, यहां पहुंचकर गृहमंत्री ने दतिया के पीतांबरा शक्तिपीठ में माई का आशीर्वाद लिया और भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की और प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की।

हितग्राहियों को वितरित किए श्रमिक कार्ड

नववर्ष पर आज नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के बहादुरपुर में 100 पात्र हितग्राहियों को श्रमिक कार्ड वितरित किए। श्रमिक कार्ड की मदद से हितग्राहियों के लिए कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेना सुलभ हो जायेगा। इस दौरान कहा कि, आदरणीय प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में श्रमिक कल्याण की योजनाओं से मेहनतकश तबका लगातार सशक्त हो रहा है।

एक वीडियो शेयर किया है जिसमे नरोत्तम मिश्रा साइकिल चलते हुए दिख रहे है। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, सुबह-सुबह हमारे घरों में समाचार पत्र पहुंचाने वाले कर्मठ हॉकरों के सहायतार्थ दतिया में आयोजित साइकिल वितरण कार्यक्रम में पहुंचकर 40 साइकिलों का वितरण किया। कार्यक्रम के बाद हॉकर भाइयों के साथ साइकिल सवारी का आनंद भी लिया।

बता दें, नरोत्तम मिश्रा दतिया आते ही रहते है। बीते दिनों ही नरोत्तम मिश्रा दतिया में ग्रामीण निकाय जनप्रतिनिधि विधानसभा प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए थे, यहां ग्राम, जनपद व जिला पंचायत प्रतिनिधियों को संबोधित किया था और शासन की जनकल्याणकारी नीतियों व जनसेवा के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रेरित किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT