आज मुख्यमंत्री ने स्वयं कन्याओं को भोजन कराया
आज मुख्यमंत्री ने स्वयं कन्याओं को भोजन कराया  Social Media
मध्य प्रदेश

महानवमी पर शक्तिस्वरूपा कन्याओं का पूजन एवं कन्याभोज कराकर परम आनंद की अनुभूति हुई: सीएम

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। शारदीय नवरात्रि की नवमी पर आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर कन्यापूजन और कन्याभोज संपन्न हुआ। मुख्यमंत्री और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान ने आमंत्रित बेटियों के पांव पखारे और उनकी सुख-समृद्धि की कामना की। सीएम ने स्वयं कन्याओं को भोजन कराया।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कही ये बात :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- महानवमी के पावन पर्व पर शक्तिस्वरूपा कन्याओं का पूजन एवं कन्याभोज कराकर परम आनंद की अनुभूति हुई। बेटियों के रूप में पधारी मां जगदंबा के चरणों से हमारा घर आज धन्य हो गया। मैया सबका कल्याण करें, यही प्रार्थना करता हूं! जय माता दी!

आज महानवमी पर शक्तिस्वरूपा कन्याओं को भोजन करवाकर उनके चरणों में प्रणाम किया और जगत कल्याण के लिए प्रार्थना की। हे मैया, आप सबका मंगल और कल्याण करो। जय माँ जगतजननी, जय माँ अम्बे
मुख्यमंत्री शिवराज

इस अवसर पर सीएम शिवराज ने कहा- दुर्गा नवमी के पावन पर्व की आपको शुभकामनाएं। पूरे देश और मध्यप्रदेश में अद्भुत आनंद के साथ मां की पूजा और अर्चना हुई। नवरात्रि का पावन पर्व उत्साह श्रद्धा भक्ति से मनाया गया मुख्यमंत्री बोले- नौ दिनों तक मां के भक्तों ने दिन और रात मां की सेवा की है। आज दुर्गा नवमी के दिन कन्या भोज का आयोजन हो रहा है। मां के चरणों में एक ही प्रार्थना है कि वह अपनी कृपा और आशीर्वाद की वर्षा करें। सब सुखी और निरोगी हों, सबका मंगल और कल्याण हो।

शारदीय नवरात्रि का आज आखिरी दिन :

बता दें, शारदीय नवरात्रि का आज आखिरी दिन है, मां सिद्धिदात्री नवदुर्गा का नौवां और अंतिम स्वरूप हैं। ये समस्त वरदानों और सिद्धियों को देने वाली देवी है। नवमी के दिन मां सिद्धिदात्री की उपासना करने से नवरात्रि के 9 दिनों की उपासना का फल मिलता है। देशभर में महानवमी धूमधाम के साथ मनाई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT