आज सीहोर और रायसेन आएंगे मुख्यमंत्री
आज सीहोर और रायसेन आएंगे मुख्यमंत्री Social Media
मध्य प्रदेश

आज सीहोर और रायसेन आएंगे मुख्यमंत्री, कोरोना नियंत्रण को लेकर करेंगे बैठक

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में हर दिन कोरोना की रफ्तार धीमी हो रही है, बता दें कि एमपी में कोरोना संक्रमण अब काबू होता दिखाई दे रहा है इस बीच कोरोना नियंत्रण को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज रोजाना ही कई जिलों में बैठक कर रहे हैं, आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर और रायसेन आएंगे, जहां कोरोना नियंत्रण की समीक्षा करेंगे।

सीएम का आज सीहोर और रायसेन दौरा :

बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सीहोर और रायसेन दौरे पर रहेंगे, मिली जानकारी के मुताबिक लगभग 1:30 के आसपास सीएम शिवराज रायसेन पहुचेंगे, वहा पहुँचकर सीएम बैठक लेकर कोरोना नियंत्रण की समीक्षा करेंगे। बताते चलें कि सीएम कोरोना संक्रमण की रोकथाम और प्रदेश को कोरोना मुक्त बनाने के लिए सरकार व प्रशासन सख्ती कर रहे हैं।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि आज मेरे सीहोर और रायसेन आगमन के दौरान कलेक्टर, कमिश्नर और एसपी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को मेरा निर्देश है कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए आप मुझे हेलीपैड पर लेने और छोड़ने न आयें।

सीएम शिवराज ने कही ये बात

आगे सीएम शिवराज ने कहा कि आज की बैठकों में भी कोरोना गाइडलाइंस का पालन सुनिश्चित किया जाये, कारकेट में निर्धारित गाड़ियों के अतिरिक्त अन्य कोई गाड़ी न रहे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए जनप्रतिनिधि भी हेलीपैड ना आयें, हम लोग निर्धारित बैठकों में मिलकर चर्चा करेंगे। साथ ही अधिकारियों से भी यह कहना चाहता हूं कि आप प्रोटोकाल को लेकर न उलझें। इस समय संक्रमण को रोकना हम सबके लिए सबसे महत्वपूर्ण है। अत: कोविड प्रोटोकाल का पालन करें।

इससे पहले सीएम एमपी के कई जिलों में कर चुके हैं बैठक

आपको बताते चलें कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री चौहान लगातार अलग-अलग संभागों में पहुंचकर जिलों की कोरोना नियंत्रण की समीक्षा कर रहे हैं। इससे पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के शहडोल, रीवा, इंदौर, उज्जैन में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT