आज पुलवामा हमले की बरसी
आज पुलवामा हमले की बरसी  Social Media
मध्य प्रदेश

पुलवामा आतंकी हमले की बरसी आज, मध्यप्रदेश के नेताओं ने शहीदों को याद कर किया नमन

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज का दिन भले ही कई लोगों के लिए वेलेंटाइन डे सेलिब्रेशन का दिन हो, लेकिन यह दिन इतिहास में जम्मू-कश्मीर की सबसे दुखद घटना की भी याद दिलाता है। साल 2019 में आज 'वेलेंटाइन डे' के दिन एक ऐसी घटना हुई थी, जिससे पूरा देश दहल उठा था और हर देशवासियों की आंखे नम थीं। यह वही दिन था, जब जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर तेजी से आगे बढ़ रहे CRPF जवानों के काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ और भारत के 40 वीर जवान शहीद हो गए थे।

पुलवामा हमले की आज बरसी :

आज पुलवामा हमले की बरसी है, इस दौरान पूरा देश नम आंखों से याद कर रहा है। वहीं, कई नेताओं का संदेश भी आया है, जिसमें नेताओं ने आतंकी हमले में शहीद होने वाले माँ भारती के वीर सपूतों को नमन किया।

सीएम शिवराज ने किया शहीदों को याद :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- तुम्हारे शौर्य के गीत, कर्कश शोर में खोये नहीं। गर्व इतना था कि हम देर तक रोये नहीं। राष्ट्र की सेवा करते हुए Pulwama हमले में अपने जीवन को बलिदान कर देने वाले भारत के वीरों को प्रणाम करता हूं। आप जैसे वीर सपूतों पर देश का कण-कण युगों-युगों तक ऋणी रहेगा। जय हिन्द!

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- 'आगे झुककर सलाम करें उनको, जिनके हिस्से में यह मुकाम आता है। खुशनसीब होता है वो खून, जो देश के काम आता है' 14 फरवरी 2019 को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद होने वाले मां भारती के सभी वीर सपूतों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि।

आज ही के दिन पुलवामा में शहीद हुए मां भारती के वीर जवानों नमन ।
चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग

पीसी शर्मा ने किया ट्वीट

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (P. C. Sharma) ने ट्वीट कर कहा- पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए माँ भारती के वीर सपूतों को कोटिशः नमन एवं अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि। देश सभी अमर शहीदों के सर्वोच्च बलिदान को देश कभी नहीं भूल सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT