क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी : तोमर
क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी : तोमर Social Media
मध्य प्रदेश

क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी : तोमर

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सड़कों के भूमिपूजन समारोह में यह बात कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने की। इस अवसर पर भाजपा जिलाअध्यक्ष कमल माखीजानी, मण्डल अध्यक्ष प्रयाग तोमर सहित जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिकों के साथ-साथ विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

लोक निर्माण विभाग द्वारा 3 करोड़ 7 लाख 95 हजार रूपए की लागत से मोतीझील एबी रोड से कमलाराजा युवराज मार्ग वाया कृष्णा नगर मार्ग का निर्माण करने के साथ ही 4 करोड़ 7 लाख 33 हजार रूपए की लागत से कमलाराजा युवराज मार्ग का निर्माण किया जा रहा है। इन दोनों ही सड़कों के बन जाने से आम जनों को आवागमन की बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा कि ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में 7 सड़कों के लिए 42 करोड़ 87 लाख 49 हजार रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई है। इन सड़कों के बन जाने से लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होंगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास के कार्यों को तेजी के साथ कर रही है। आमजनों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए बड़ी संख्या में विकास कार्यों को मंजूरी प्रदान की गई है। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। उनके प्रयासों से विकास के अनेक कार्य पूर्ण हुए हैं और लोगों को बेहतर सुविधाएं मिलने लगी हैं। आने वाले दिनों में उनके द्वारा स्वीकृत किए गए कार्य पूर्ण होने पर लोगों को और बेहतर सुविधाएं भी मिलेंगीं।

वार्ड 31 एवं 32 में लगभग 30 लाख रुपए के विकास कार्यों के भूमि पूजन :

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने वार्ड 31 स्थित खेड़ापति कॉलोनी में 8 लाख 50 हजार रुपए की लागत से मरीमाता महल गांव की ओर से आने वाले नाले के निर्माण एवं इंटरलॉकिंग टाइल्स लगाने के कार्य का भूमि पूजन किया तथा क्षेत्र के नागरिकों से आग्रह किया कि शीघ्र ही फूलबाग से किला गेट की ओर जाने वाली रोड का निर्माण कार्य भी कराया जाएगा यह रोड शहर की सबसे अच्छी रोड बनेगी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक गण उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT