तलाम में 9 से 19 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन
तलाम में 9 से 19 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रतलाम में 9 से 19 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन

Author : Priyanka Yadav

रतलाम, मध्यप्रदेश। एमपी में एक बार फिर खतरनाक कोरोना वायरस बेकाबू हो गया है, कई जिलों में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है, बता दें इस बुरे असर से बचाने के लिए लगातार तमाम प्रयास भी किये जा रहे हैं, तो भी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा है, मिली जानकारी के मुताबिक अब मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए शहर में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया गया।

रतलाम जिले में 9 दिनों तक का टोटल लॉकडाउन :

बता दें कि सीएम शिवराज ने पूरे मध्यप्रदेश में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन की घोषणा की है, इसके बाद अब खबर मिली है कि शहर में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को देखते हुए रतलाम जिले में शुक्रवार, 9 अप्रैल शाम से 9 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया गया। 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक यह लॉकडाउन रहेगा।

कलेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया :

कलेक्टर गोपालचंद्र डाड ने बताया कि शुक्रवार शाम 6 बजे से टोटल लाकडाउन रहेगा, इस अवधि के दौरान दूध की घर पहुंच सेवा उपलब्ध रहेगी, दूधवालों को सुबह छह से दस बजे तक और शाम चार से सात बजे तक घरों पर दूध पहुंचाने की छूट रहेगी वही दवाई की दुकानें खुली रहेंगी।

अन्य सभी प्रकार की गतिविधियां बंद रहेंगी :

मध्यप्रदेश के रतलाम में संपूर्ण लॉकडाउन के दौरान अन्य सभी प्रकार की गतिविधियां बंद रहेंगी, सभी शैक्षणिक संस्थाओं स्कूल–कालेज, कोचिंग संस्थानों को भी आगामी बंद रखने के आदेश दिए गए हैं।

आपको बताते चलें कि मध्य प्रदेश में तेजी से कोरोना बेकाबू हो चुका है, पिछले 24 घंटे में रिकार्ड 4324 केस मिले हैं वहीं 27 मरीजों की मौत हुई है। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 28 हजार के पार पहुंए गए हैं। वहीं रतलाम जिले में सोमवार को 95, मंगलवार को 92 मरीज और बुधवार को रिकॉर्ड 109 मरीज सामने आए हैं, इसके बाद बेकाबू होती स्थिति से निपटने के लिए शहर में लॉकडाउन का फैसला लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT