अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली
अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

दुर्घटना! अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, कई मजदूर घायल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना संकटकाल व लॉकडाउन में सड़क हादसो में लगातार मजदूर हादसे के शिकार हो रहे हैं। हाल ही में दर्दनाक हादसे का मामला मध्यप्रदेश के रतलाम से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक रतलाम में ट्रेक्टर ट्राली पलटने से हुआ हादसा।

जानिए कैसे हुआ हादसा

ताजा मामला मध्यप्रदेश के रतलाम से सामने आया है। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में आज सुबह मजदूरों से भरी एक ट्रेक्टर ट्राली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार 23 मजदूर घायल हो गये, इनमें से एक महिला और एक बच्चे की हालत चिंताजनक है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

रावटी थाना क्षेत्र में एक ट्रेक्टर ट्राली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमेंं सवार 23 मजदूर घायल हो गये। इस हादसे में गंभीर रुप से घायल एक महिला और एक बच्चे को जिला अस्पताल पहुंचा दिया गया है। शेष 21 मजदूरों को हल्की चोटें आई हैं। यह सभी रावटी शासकीय चिकित्सालय में उपचारत हैं। ट्रेक्टर एक रेलवे के एक ठेकेदार की है। इस संबंध में कलेक्टर ने रेलवे डीआरएम रतलाम विनीत गुप्ता को भी अवगत कराया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT