व्यापारियों ने मंत्री मिश्रा से लगाई गुहार
व्यापारियों ने मंत्री मिश्रा से लगाई गुहार Social Media
मध्य प्रदेश

कपड़ा व्यापार का शटर डाउन, व्यापारियों ने मंत्री मिश्रा से लगाई गुहार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जहाँ कोरोना के अप्रत्याशित बढ़े खतरे पर कड़े लॉक डाउन का पहरा लगा है वहीं लॉक डाउन से कई कठनाइयां उत्पन्न हो रही हैं, इन संकट की परिस्थितियों में सरकार कई सुविधा भी दे रही है और लॉक डाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। अब प्रशासन लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने में लगा हुआ है।

व्यापारियों ने दुकानें खोलने की मांगी अनुमति

मध्यप्रदेश में कोरोना महासंकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से मिले बैरागढ़ का कपड़ा व्यापारी प्रतिनिधि मंडल व्यापारियों ने डॉक्टर मिश्रा को ज्ञापन सौंपकर कहा हमारी दुकानें खुलवा दीजिए, 25 तारीख को खुलने का आश्वासन दिया।

इस संकट में आज बैरागढ़ के संत हिरदाराम नगर के व्यापारियों ने मार्केट खोलने की अनुमति मांगते हुए गृहमंत्री को ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने सरकार से उनकी मदद करने और मार्केट खोलने की अनुमति मांगी है। मंत्री जी द्वारा व्यापारियों को यथासंभव मदद का आश्वासन दिया गया।

बताते चलें कि इस संकट में लॉकडाउन के चलते शहर में कपड़ा व्यापारी की दुकानें लाक हैं और छूट मिलने के बाद भी सशर्त दुकानें खोलने की मांग जोर पकड़ने लगी है। सभी का कहना है कि सोशल डिस्टेंस व सुरक्षा उपायों का पालन कराते हुए दुकाने खोलने की अनुमति देनी चाहिए। व्यापारी अल्टरनेट व्यवस्था से कम कर्मचारी बुलाकर कपड़े बेंचने को तैयार हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT