परिजनों ने किया चक्काजाम
परिजनों ने किया चक्काजाम Abhay Mor
मध्य प्रदेश

टीकमगढ़ : युवक की मौत पर परिजनों ने किया चक्काजाम

Author : Abhay Mor

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के पलेरा क्षेत्र में एक मामला सामने आया है जिसके अंतर्गत थाना क्षेत्र के खरगापुर मार्ग के टपरियन तिराहा पर एक युवक की संदिग्ध मौत होने पर युवक के परिजनों ने हंगामा करते हुए शव को तिराहा पर रखकर चक्काजाम किया।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, पलेरा क्षेत्र अंतर्गत खरगापुर मार्ग पर टपरियन तिराहा के पास एक टैक्सी चालक युवक की मौत हो गई, जिसकी मौत को लेकर परिजनों ने हत्या होने की आशंका जताते हुए तहसील तिराहा पर जाम लगा दिया। मृतक टैक्सी चालक टैक्सी लेकर गया हुआ था तभी रात में उसकी लाश टपरिया तिराहा के पास मिलने की सूचना पुलिस को मिली, पुलिस ने टैक्सी समेत शव को बरामद कर लिया था लेकिन परिजनों ने टैक्सी बदले जाने का आरोप लगाते हुए घटना को संदिग्ध माना। वहीं सामुदायिक केंद्र में शव का पोस्टमार्टम ना कराते हुए वापस ले आए और शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम किया ।

40 मिनट के बाद खुला चक्काजामः

जिसकी सूचना तहसीलदार डॉ .अनिल गुप्ता, और थाना निरीक्षक हिमांशु चौबे को मिली जिन्होनें मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाया जिससे 40 मिनट बाद चक्काजाम खुल सका।

पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर दर्ज किया है वहीं इस मामले पर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT