MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

सीधी और शिवपुरी में हुआ दर्दनाक हादसा- चार लोगों की गई जान

Priyanka Yadav

MP Road Accident : राज्य में सड़क हादसे रुकने की बजाय ओर तेजी से बढ़ रहे है।रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में खबर मिली है कि, एमपी के सीधी और शिवपुरी में दर्दनाक हादसा हो गया है। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हुई है।

सीधी जिले में सोन नदी पुल के पास हादसा :

सीधी जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। शुक्रवार दोपहर में सीधी जिले में सोन नदी पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि, बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई।

इस हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोपहर में चुरहट की तरफ से सीधी की तरफ से जा रहे बाइक सवारों को ट्रक ने कुचल दिया, ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव पीएम के लिए भेजे हैं।

सीधी में सोन नदी पुल के पास हादसा

शिवपुरी में टायर फटने से हुआ हादसा :

आज मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में भीषण हादसा हो गया है, जिले की कोलारस थाना क्षेत्र में बाइक सवार दंपति, बाइक का अगला टायर फटने से हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में पत्नी की मौत हो गई। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

शिवपुरी में टायर फटने से हुआ हादसा

MP में नहीं थम रहा हादसों का कहर-

मध्य प्रदेश में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तमाम कोशिशों के बाद भी सड़क हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे है। वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके है कल ही मध्य प्रदेश के दमोह, भोपाल और मुरैना में हुए हादसे में करीब पांच लोगों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT