Bhind में हुआ दर्दनाक हादसा
Bhind में हुआ दर्दनाक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

Bhind में हुआ दर्दनाक हादसा: बस और डंपर की टक्कर में 7 लोगों की मौत- कई घायल

Author : Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। प्रदेश में दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के भिंड जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। बता दें कि, शुक्रवार सुबह भिंड जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं।

बस और डंपर की हुई टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक भिंड की ओर से डंपर आ रहा था इधर ग्वालियर की ओर से एक बस आ रही थी, तभी नेशनल हाईवे पर यात्री बस की टक्कर डंपर से हो गई, इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई वही 15 लोग घायल हैं, मृतकों में 5 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे होते ही चीख-पुकार मच गई तभी आसपास के इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को खबर दी, इस भीषण हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

CM शिवराज सिंह ने ट्वीट कर जताया दुख: भिंड जिले के गोहद हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में 7 अमूल्य जिंदगियों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान देने तथा शोकाकुल परिवारों को यह आघात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। सीएम ने दुर्घटना में घायल 15 नागरिकों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है, स्थानीय प्रशासन द्वारा राहत कार्य तत्परता से जारी है। रेड क्रॉस द्वारा घायलों को त्वरित सहायता के रूप में 5,000 की राशि उपलब्ध कराई गई है, मुख्यमंत्री चौहान द्वारा पीड़ितों को यथोचित सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये हैं।

आपको बताते चलें कि एमपी में सड़क दुर्घटना का कहर तेजी से जारी है, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मजदूरों से भरी बस हाईवे अनियंत्रित पर होकर पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT