Jhabua में दर्दनाक हादसा
Jhabua में दर्दनाक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

Jhabua में दर्दनाक हादसा: असंतुलित होकर ​पलटी ट्रैक्टर ट्राली, हादसे में 3 की हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के झाबुआ में हुआ दर्दनाक हादसा

  • झाबुआ में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 लोगों की मौत

  • इस भीषण हादसे में कई लोग घायल

  • सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया

झाबुआ, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार ही सड़क हादसे की खबर सुनने को मिल रही है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं। आज मध्यप्रदेश के झाबुआ में हुआ दर्दनाक हादसा, झाबुआ में हुए भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं।

झाबुआ में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 लोगों की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक झाबुआ जिले के रायपुरिया थाना इलाको में असंतुलित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलट गई है, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं, बताया जा रहा है कि यह भीषण हादसा धतुरिया-लाबरिया मार्ग पर हुआ है।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली, पुलिस मौके पर पहुंची, बता दें कि सभी घायलों को 108 की सहायता से पेटलावद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। मृतकों के नाम व घायलों के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीएम शिवराज ने जताया दुख

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- झाबुआ के पेटलावद में ट्रैक्टर पलटने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

बता दें कि जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- मजदूरों से भरी बस हाईवे अनियंत्रित पर होकर पलटी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT