मुरैना में दर्दनाक हादसा: कार और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर
मुरैना में दर्दनाक हादसा: कार और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

मुरैना में दर्दनाक हादसा: कार और ट्रक के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, दो भाईयों सहित चार की मौत

Sudha Choubey

मुरैना, मध्य प्रदेश। एमपी के मुरैना जिले में आज गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार दो भाई, एक बहन सहित 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद यहां हड़कंप मच गया, भारी संख्या लोग इकट्ठे हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना आज सुबह करीब 5 बजे की है। जौरा कस्बे के पास एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, टक्कर के बाद ट्रक कार को करीब 20 से 25 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। इस भीषण सड़क हादसे में दोनों भाईयों की मौत मौके पर हुई और कार में बैठी मृतकों की बहन व प्रांसू नामक किशोर घायल हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें तुरंत जौरा अस्पताल ले जाया गया। वहां से घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया है। अस्‍पताल में युवती की मौत हो गई। प्रांसू का उपचार ग्‍वालियर में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, जौरा निवासी ऋषभ जैन अपने छोटे भाई धीरज जैन, बहन नेहा जैन तथा दोस्त प्रियांशु यादव को साथ लेकर बुधवार रात कार से मुरैना आये थे। मुरैना में ऋषभ के किसी रिश्तेदार का यहां शादी-समारोह का कार्यक्रम था। शादी में शामिल होने के बाद सुबह करीब 11 बजे ऋषभ अपने भाई-बहन तथा दोस्त के साथ कार से वापस जौरा के लिए रवाना हो गया। शहर में प्रवेश करते हुए, वे एमएस रोड पर रजौधा हाउस के सामने से गुजर रहे थे, तभी इनका एक्सीडेंट हो गया।

ट्रक की तलाश कर रही है पुलिस:

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई थी। बता दें, इस भीषण सड़क हादसे में कार चला रहे 18 साल के धीरज और उसके छोटे भाई ऋषभ, जिसकी उम्र 17 साल की है। दोनों की ही मौके पर मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। बता दें, घटना के बाद सड़क पर ट्रक पर पलट गया। जिसके बाद ट्रक का ड्रायवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित ड्रायवर की तलाश करना शुरू कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT