सागर में दर्दनाक हादसा
सागर में दर्दनाक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सागर में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। राज्य में जहां महामारी कोरोना की आपदा सभी के लिए मुसीबत बनी हुई है, वही इस बीच सड़क पर तेज रफ्तार में दौड़ रही गाड़ियों से लगातार सड़क हादसे की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, सतना के बाद अब सागर में हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक सागर जिले में बहन से मिलकर अपने घर बाइक से लौट रहे भाई समेत दो युवकों को ट्रक ने रौंद दिया, भीषण हादसे में दोनों की मौत हो गई।

कैसे हुआ हादसा :

मध्यप्रदेश ने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना मध्यप्रदेश के सागर से सामने आयी है। मिली जानकारी के मुताबिक रिछोड़ा पिपरिया तिराहा के पास घाटी उतरते समय सागर से झांसी की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, बता दें कि टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में दो युवक (देवेंद्र और नरेंद्र) की मौत हो गई, वहीं भांजा प्रदीप गंभीर घायल हुआ।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस :

हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई, प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया, वहीं शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले में कैंट पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

मिली सूचना के अनुसार बेगमगंज के मोती झिरिया निवासी देंवेंद्र पिता बखत लोधी (42) साथी नरेंद्र पिता गोविंद लोधी (28) के साथ बाइक से अपनी बहन से मिलने के लिए उसके घर गुरुवार को ग्राम रिछोड़ा पिपरिया आया था फिर वे लोग बाइक से बेगमगंज के लिए रवाना हुआ लेकिन हाईवे का रास्ता पता नहीं होने पर उनके साथ हाईवे तक रास्ता बताने के लिए भांजा प्रदीप लोधी बाइक पर साथ चला गया, तभी बाइक से लौट रहे भाई समेत दो युवकों को ट्रक ने रौंद दिया और ये हादसा हो गया।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT