दर्दनाक हादसा
दर्दनाक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

शिवपुरीः निर्माणाधीन शौचालय की दीवार गिरने से दो बच्चों की मौत

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें निर्माणाधीन शौचालय की दीवार अचानक ढह गई जिसमें दबने से दो मासूम बच्चों को मौके पर मौत हो गई वहीं एक अन्य बच्चे को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कैसे हुआ हादसाः

जानकारी के मुताबिक, जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के राठखेड़ा गांव में दर्दनाक हादसा घटित हुआ, निर्माणाधीन शौचालय के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे, उस दौरान शौचालय की दीवार अचानक ढहकर बच्चों के ऊपर गिर गई, दीवार की ईंटे और बजरी भी गिर गई, जिसमें दबने से दो मासूम बच्चों की मौके पर मौत हो गई। वहीं मौके में मौजूद लोगों ने एक अन्य बच्चे को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया जहां बच्चे की हालत नाजुक है।

पुलिस द्वारा मामले की जांच जारीः

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृत बच्चों के शवों को पीएम के लिए भेजा। हादसे की जांच और लापरवाही के कारणों के पुलिस द्वारा जांच जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT