छतरपुर में दुखद हादसा
छतरपुर में दुखद हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

दुखद हादसा: छतरपुर में खदान में भरे पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत, नेताओं ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

छतरपुर, मध्यप्रदेश। एमपी के छतरपुर में दुखद हादसा हो गया है। जिले के गाँव में पत्थर खदान के पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसका झांसी में इलाज किया जा रहा है।

ये मामला दिदवारा गांव का

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला एमपी के छतरपुर जिले के दिदवारा गांव का है। बताया जा रहा है कि अपनी मां के साथ ये तीनों बच्चे खदान के पास पहुंचे थे। मां काम में लग गई और बच्चे खेलते हुए पानी के पास जा पहुंचे और गहराई में चले गए। जिसके कारण ये हादसा हो गया है। इस घटना को लेकर मृतक बच्चों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

वही खदान संचालक इस मामले को लेकर मौके से भाग गए हैं। बताया जा रहा- मां के साथ खेत जा रहे तीन बच्चे खनन कारोबारियों की लापरवाही के चलते पत्थर खदान के पानी में डूब गए जहां इस हादसे में 2 मासूम भाई-बहन की मौत हो गई है जबकि उनके एक अन्य भाई की हालत गंभीर है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर जताया दुःख

इस हादसे पर प्रदेश के नेताओं ने ट्वीट कर दुःख जताया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, छतरपुर जिले के दिदवारा गाँव में खदान में डूबने से दो बच्चों के असामयिक निधन से मन व्यथित है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं शोकाकुल परिवार को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ऊँ शांति।

मंत्री सारंग ने किया ट्वीट :

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा है कि, छतरपुर जिले के दिदवारा गाँव में पत्थर खदान में डूबने से दो बच्चों के असमय निधन का समाचार हृदयविदारक है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं शोकमय परिजनों को यह वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT