बालाघाट में दुखद घटना
बालाघाट में दुखद घटना Social Media
मध्य प्रदेश

बालाघाट में दुखद घटना: तालाब में डूबे तीन युवकों की मौत, बाहर निकाले शव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश में हुआ फिर एक हादसा

  • बालाघाट में तालाब में डूबे युवक, तीन की मौत

  • तीनों की तलाश में लगे बचाव दल ने बाहर निकाले शव

बालाघाट, मध्यप्रदेश। प्रदेश के बालाघाट में हुआ हादसा, बता दें कि बालाघाट जिले के सोनवानी टेकड़ गांव के एक तालाब में गुरुवार को नाव पलट जाने से तीन लोगों डूबे, तीनों युवकों के शव होमगार्ड और एसडीईआरएफ के बचाव दल ने तालाब के पानी से खोजकर बाहर निकाल लिए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बालाघाट जिले के सोनवानी टेकड़ गांव में युवकों का एक ग्रुप लकड़ी की नाव से तालाब में गया था, जहां तीन युवक डूब गये, वहीं दो लोग किसी तरह तैरकर बाहर आ गये हैं, जबकि तीनों एक-दूसरे को बचाने में डूब गए, तीनों की तलाश में लगे बचाव दल ने 3 के शव बाहर निकाले हैं, पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा-

तीनों शव बरामद कर लिए गए हैं, इसमें से दीपांकर बिसेन का शव देर रात निकाला गया जबकि अश्विनी ब्रम्हे और पंकज पाटले का शव शुक्रवार सुबह तालाब से निकाला गया। लालबर्रा थाने के निरीक्षक सुरेंद्र गडरिया ने बताया- इनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच थी, उन्होंने बताया कि स्थानीय गोताखोरों, राज्य आपदा मोचन बल और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल के जवानों ने शवों को झील से बाहर निकाला।

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने कहा कि अश्विनी और उसके दोस्त बृहस्पतिवार को बाघ देखने के लिए सोनवानी टेकड़ के आसपास के जंगलों में गए थे, लेकिन बाघ नहीं दिखाई देने पर उन्होंने तालाब में नाव की सवारी करने का फैसला किया, उसके बाद यह हादसा हो गया। आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है।

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर जताया दुख

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा- लालबर्रा, बालाघाट में डोंगा पलटने से 3 युवकों की मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें व इस दुःख की घड़ी में शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें। ।।ॐ शांति।।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT