नदी  में डूबने से 3 बच्चों की मौत
नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

जबलपुर के बाद हरदा में दुखद घटना- नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत

Priyanka Yadav

Harda News: एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही हैं। जबलपुर के बाद अब हरदा से एक दुखद खबर सामने आई है, यहां नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई है, 3 बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो जाने के कारण क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

हरदा की अजनाल नदी में डूबे 3 बच्चे:

ये घटना जिले में रविवार दोपहर में हुई है। हरदा की अजनाल नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ये तीनों रविवार को नहाने के लिए गए थे, लेकिन गहरे पानी में चले जाने के कारण उनकी पानी में डूबने से मौत हो गई है। इस घटना पर होमगार्ड एवं स्थानीय गोताखोरों ने तीनों को पानी से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित किया।

इससे पहले जबलपुर में नर्मदा नदी में डूबने से 2 की मौत

इससे पहले मध्यप्रदेश के जबलपुर से ऐसी घटना सामने आई, आज जिले में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष शिव पटेल के बेटे और उसके दोस्त की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गई, दोनों के शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है।

तेजी से बढ़ रही डूब की चपेट में आने से घटनाएं

बता दें, MP में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। ऐसे में लोग अपनी जान जोखिम में डालते हुए इन जगहों पर नहाने जा रहे है। बीते दिनों ही धार जिले मनावर में नर्मदा नदी मे नहाने गए चार जमाती नर्मदा नदी में डूबने की खबर आई थी। नर्मदा का बहाव तेज़ होने की वजह से चार नवयुवक नर्मदा में नहाने की लालसा गए फिर वापस नहीं लौटे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT