नीमच में डूबने से 3 बच्चों की मौत
नीमच में डूबने से 3 बच्चों की मौत Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

नीमच में दुखद घटना: तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा- डूबने से 3 बच्चों की मौत

Priyanka Yadav

नीमच, मध्यप्रदेश। प्रदेश में डूबने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, अब नीमच जिले से एक दुखद घटना सामने आई है, यहां तालाब में नहाने के दौरान 3 बच्चों की डूबने से मौत हो गई है।

ये घटना जिले के बघाना थाना क्षेत्र की

ये घटना जिले के बघाना थाना क्षेत्र के बाघ पिपलिया की है। बुधवार दोपहर यहां तालाब में बच्चे नहाने चले गए इस दौरान एक डूबने लगा, तो उसे बचाने में दो और डूब गए। इस घटना से मृतक के परिजनों ने कोहराम मचा हुआ है।

राजस्थान से शादी समारोह में आया था परिवार

बताया जा रहा है कि जिले के गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने राजस्थान से परिवार आया था, ऐसे में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गई जब शादी समारोह में परिवार के साथ शामिल होने आए 3 मासूमों की तालाब में नहाते समय डूबने से मौत हो गई।

इससे पहले नर्मदापुरम जिले से सामने आई थी दुखद खबर

एमपी में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही हैं। इससे पहले नर्मदापुरम जिले से एक दुखद खबर सामने आई थी, यहां घर से बिना बताएं नहाने के लिए नहर पहुंचा 7 साल के बालक की डूबने से मौत मौत हो गई थी।

वही, बीते दिनों हरदा जिले की अजनाल नदी में तीन दोस्त डूब गए थे। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई थी। वे लोग भी नदी में नहाने उतरे थे। इसी दौरान गहरे पानी में चले गए और तीनों की डूबने से मौत हो गई थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- हरदा: नदी में डूबने से 3 दोस्त की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT