कार और ट्रक की भिड़त में तीन की मौत, 6 घायल
कार और ट्रक की भिड़त में तीन की मौत, 6 घायल Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

दर्दनाक सड़क हादसा : कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन की मौत, 6 घायल

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश सड़क हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है जिसमें आए दिन सड़क हादसों की घटनाएं लगातार सामने आ रही है इसके चलते ही कटनी के बड़वारा थाना क्षेत्र से सड़क हादसे की घटना सामने आई है जहां बीती रात हुए हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं 6 अन्य लोग घायल हुए है। जिन्हें राहगीरों द्वारा एबुंलेंस को सूचना देकर तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जिनका इलाज फिलहाल जारी है।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र के पास बीती रात लगभग 11:15 पर घटित हुई जिसमें राख से भरा हुआ ट्रक कटनी की ओर जा रहा था और वहीं कार कटनी से बाहर की ओर जा रही थी। उसी दौरान दोनों के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई और यह हादसा हो गया। हादसे में कार सवार तीन लोगों की जहां दर्दनाक मौत हो गई वहीं कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें रास्ते से गुजर रहे लोगों ने बाहर निकाला और घटना की सूचना एंबुलेंस को दी। जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस के द्वारा जांच जारी :

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। पुलिस के मुताबिक हादसे में सभी मृतक जगतपुर और उमरिया के रहने वाले हैं। हादसे की खबर से जगतपुर गांव में मातम का पसर गया। वहीं मामले पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है जिसके साथ घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT