128 यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची ट्रेन
128 यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची ट्रेन Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

मप्र में ट्रेनों की आवाजाही शुरू, 128 यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची ट्रेन

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के माहौल में अनलॉक 4 के दौर में मध्यप्रदेश में ट्रेनों की आवाजाही शुरू हो गई है। बता दें कि इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस लॉकडाउन के बाद पहली बार चली। ट्रेन 128 यात्रियों को लेकर जबलपुर से इंदौर पहुंची।

128 यात्री सकुशल पहुंचे इंदौर :

मध्यप्रदेश में लॉकडाउन के बाद जबलपुर सहित रास्ते में पड़ने वाले अन्य स्टेशनों से 128 यात्रियों को लेकर स्पेशल ट्रेन इंदौर पहुंची है। वहीं खास बात ये रही कि ट्रेन अपने आने के निर्धारित समय से 15 मिनट पहले ही प्लेटफार्म पर पहुंची गई। इंदौर-जबलपुर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन सुबह 9.40 बजे इंदौर रेलवे स्टेशन पहुंची।

जबलपुर से रवाना होकर इंदौर आई ट्रेन सुबह 15 मिनट पहले 9.40 बजे स्टेशन पहुंची। इसमें करीब 128 यात्री आए हैं।
पीआरओ के अनुसार

बता दें कि जबलपुर से परिजनों के साथ एक बच्चा भी ट्रेन में सवार होकर पहुंचा। इस दौरान रेलवे के अफसर और यात्री परामर्श समिति के सदस्य और कुली स्टेशन पर यात्रियों की मदद के लिए मौजूद रहे। वहीं ट्रेन से उतरने के साथ ही सभी यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक्जिट गेट से निकाला गया। स्टेशन से यात्रियों के बाहर निकलते ही ट्रेन समेत पूरे परिसर को सैनिटाइज किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT