मध्यप्रदेश सरकार ने किए तबादले
मध्यप्रदेश सरकार ने किए तबादले Social Media
मध्य प्रदेश

सरकार ने फिर किए तबादले : प्रदेश में राप्रसे अधिकारियों को किया इधर से उधर

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है वहीं दूसरी तरफ सरकार द्वारा लगातार पदों में फेरबदल का दौर भी तेजी से जारी है। जिसके चलते लगातार तबादले की प्रक्रिया की जा रही है। अब कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में राप्रसे अधिकारियों का एक जगह से दूसरी जगह तबादला किया गया है।

कोरोना संकट के बीच राप्रसे अधिकारियों का फेरबदल :

मध्यप्रदेश में तबादलों का दौर जारी है। मध्यप्रदेश सरकार ने एक बार फिर राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के तबादलों आदेश जारी जारी किया है गुरुवार को देर रात इस तबादलों में अधिकारियों में अस्थाई रूप से नै पदस्थापना आगामी आदेश तक सौंपी गई है।

MP राप्रसे अधिकारियों का फेरबदल

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में उपचुनावों का भले ही ऐलान हो गया है लेकिन तबादलों का दौरा अब भी जारी है, आये दिन आईएसएस-आईपीएस अधिकारियों के तबादले हो रहे हैं। 3 अक्टूबर को कोरोना संकट काल के बीच मध्य प्रदेश में गृह विभाग ने एक IPS अधिकारी के तबादले के साथ दो अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया था। 22 अगस्त को सरकार ने किए तबादले- 4 कलेक्टर बदले थे बता दें कि प्रदेश सरकार ने बड़े तौर पर प्रशासनिक फेरबदल किये थे, जिसके चलते प्रदेश के कई जिलों के कलेक्टर बदले थे। मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के जबलपुर पन्ना के साथ हरदा एवं मुरैना के कलेक्टर भी बदल गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT