छिंदवाड़ा में दर्दनाक हादसा
छिंदवाड़ा में दर्दनाक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा में दर्दनाक हादसा: कुएं में गिरी बारातियों से भरी बोलेरो, हादसे में 7 की मौत

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। मप्र में हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं, बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच फिर एक हादसे की खबर छिंदवाड़ा (Chhindwara) से सामने आई है। छिंदवाड़ा में बारातियों से भरी बोलेरो कुएं में गिर गई। खबर के अनुसार, इस हादसे में लगभग 7 लोग मारे गए हैं। इनमें एक बच्ची भी शामिल है। वहीं हादसे में तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं।

विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे बोलेरो में सवार लोग

पुलिस सूत्रों ने बताया कि, बोलेरो में सवार लोग विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। तभी कोड़ामऊ गांव के समीप सामने से आ रही मोटरसाइकिल से भिड़त हुई। जिसके बाद वाहन असंतुलित होकर सड़क किनारे कुआं में जा गिरा। इस घटना में 7 लोगों की मृत्यु हो गई है।

बताया जा रहा है कि, ड्राइवर को नींद की झपकी आने से यह दर्दनाक हादसा हुआ, इस हादसे में 3 साल की दिप्पू उर्फ दिपेंद्र इवनाती, अजय पिता बलवान इवनाती, सचिन पिता रामदिन, राजकुमार सुखराम चौरे, सागर उर्फ शिवपाल पिता मंगल, बिच्छूया रंजीत पिता बिस्तु उइके, रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती की मौत हो गई है। वही इस हादसे में घायल हुए लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- छिंदवाड़ा जिले में सड़क हादसे में 7 अनमोल जिंदगियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है।घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए एवं 2 गंभीर घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। घायलों का समुचित उपचार किया जा रहा है: CM

नरोत्तम मिश्रा ने दुर्घटना में मृतकों के प्रति शोक जताया

नरोत्तम मिश्रा ने छिंदवाड़ा में सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्ति किया है। नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- छिंदवाड़ा में सड़क दुर्घटना में कई लोगों के असमय कालकलवित होने की सूचना बेहद दुखद और पीड़ादायक है। परमपिता परमेश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति🙏

कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया दुःख :

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- छिंदवाड़ा जिले के मोहखेड़ा थाना क्षेत्र के कोडामऊ गांव में बारातियों से भरी गाड़ी कुएं में गिरने से 7 लोगों की मृत्यु और 3 लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। मैं मृतकों की आत्मा की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मेरा सरकार से अनुरोध है कि मृतकों के परिजनों और घायलों को समुचित मुआवजा तत्काल दिया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT