जरुआ खेड़ा फाटक पर हुआ जबरदस्त हादसा
जरुआ खेड़ा फाटक पर हुआ जबरदस्त हादसा Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

MP : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जरुआ खेड़ा फाटक पर हुआ जबरदस्त हादसा

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि, मध्यप्रदेश में सड़क हादसे की खबर तेजी से बढ़ रही हैं वहीं, ज्यादातर हादसे तेज रफ़्तार व लापरवाही के कारण ही होते हैंं, जिसमें इंसान अपनी जान गंवा देते हैं, इसी तरह दिल दहला देने वाले हादसा का काफी वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि, सागर और बीना के बीच में जरुआ खेड़ा फाटक पर रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा हुआ है। जिसे देखते ही सबकी रूह कांप उठेगी, क्‍योंकि इस हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मध्य प्रदेश के सागर और बीना के बीच में जरुआ खेड़ा रेलवे फाटक का दर्दनाक हादसा।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

बताया जा रहा है कि रेलवे फाटक बंद होने के कारण कई वाहन चालक खड़े हुए थे। जिनमें एक बाइक सवार महिला समेत कई लोग थे। इसी दौरान एक अनियत्रित ट्रक वहां पहुंचा और पहले चार पहिया कार में टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पास में खड़ी महिला कार के बोनट पर आ गिरी। इतना हीं नहीं ट्रक कार को पीछे से धक्का देते हुए काफी दूर तक गया। इस दौरान जहां रेलवे फाटक टूटा तो वहीं दूसरी वहां लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, देखा जाए तो सरकार और प्रशासन दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कई योजनाएं लागू कर लोगों को जागरूक कर रही है, परंतु फिर भी लोग अपनी लापरवाही बरतने से बाज नहीं आते और भयानक-दर्दनाक हादसों के शिकार हो जाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT