ट्रक-कार की भिड़ंत में कार पर चढ़े ट्रक के पहिए, कार में फंसा चालक
ट्रक-कार की भिड़ंत में कार पर चढ़े ट्रक के पहिए, कार में फंसा चालक Raj Express
मध्य प्रदेश

भोपाल : ट्रक-कार की भिड़ंत में कार पर चढ़े ट्रक के पहिए, कार में फंसा चालक

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। करोंद चौराहे के पास गुरुवार शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई जब ट्रक व कार के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत के दौरान ट्रक के दोनों अगले पहिए कार पर चढ़ गए और कार चालक बुरी तरह से जख्मी होकर कार में ही फंसा रह गया। सूचना मिलते ही निशातपुरा पुलिस और नगर निगम की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई थी। करीब 45 मिनट की मशक्कत के बाद कार में फंसे ड्रायवर को सही-सलामत बाहर निकाला जा सका। उसके पैर व कंधे पर चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है। कार चालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार शाम करीब सवा पांच बजे की है। करोंद चौराहे के पास जल सेवा के क्लासिक रेस्टोरेंट के पास से एक अल्टो कार तेजी से करोंद चौराहे की ओर जा रही थी जबकि करोंद चौराहे की ओर से एक तेज रफ्तार ट्रक विपरीत दिशा की ओर आ रहा था। दोनों के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हुई और तेज रफ्तार ट्रक का अगला हिस्सा कार के अगले हिस्से पर चढ़ गया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। कार में फंसा चालक मदद के लिए गुहार लगा रहा था। बताया जाता है कि पुलिस और नगर निगम की रेस्क्यू टीम ने क्रेन व अन्य संसाधनों की मदद से कार का अगला हिस्सा काटकर चालक को बाहर निकाला। इस पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन में नगर निगम के फायर फाइटर पंकज यादव व निशातपुरा थाने के सिपाही सुंदर की अहम भूमिका रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT