Kamalnath Statement
Kamalnath Statement RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कांग्रेस के सच्चे वचन, भाजपा के झूठे जुमलों को भी पराजित कर देंगे- कमलनाथ

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस वचन पत्र में 1290 वादे।

  • वचन पत्र में 59 विषय, 225 मुख्य बिंदु भी शामिल।

  • कांग्रेस के वचन पत्र में महिला, किसान, युवा और कर्मचारियों से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से शामिल किया गया।

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस के सच्चे वचन, भाजपा को ही नहीं बल्कि भाजपा के झूठे जुमलों को भी पराजित कर देंगे। कांग्रेस के वचन जितना जनता से किये गये वचन हैं, उससे भी ज्यादा हर एक कांग्रेसी के खुद से किये गये वादे हैं। यह बात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कांग्रेस द्वारा जारी वचन पत्र पर कही है। मंगलवार को ही कांग्रेस ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है। इसे कांग्रेस ने वचन पत्र नाम दिया है।

कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि, आजादी को हर हाल में पाने के वचन से लेकर, आजादी पाने के बाद आज तक देश की तरक्की के लिए उठाए गये हर कदम के पीछे कांग्रेस की यही आत्म-संकल्प की शक्ति काम करती रही है और आगे भी करेगी। मेरा व्यक्तिगत वचन है कि, ये वचन मध्यप्रदेश के भविष्य के लिए निर्णायक कदम साबित होंगे।

कांग्रेस ने मंगलवार को अपना वचन पत्र जारी किया था। इस वचन पत्र में 1290 वादे किये गए हैं। 7 वर्गों के लिए अलग से पत्र बनाया गया है। वचन पत्र में 59 विषय, 225 मुख्य बिंदु भी शामिल है। कांग्रेस के वचन पत्र में महिला, किसान, युवा और कर्मचारियों से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से शामिल किया गया है। किसानों के लिए वादा किया गया है कि, धान 25 सौ रुपए और गेंहू 26 सौ रुपए में खरीदा जाएगा साथ ही गोबर को भी नंदिनी गौ योजना के तहत 2 रुपए प्रति किलो के हिसाब से खरीदा जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT