भोपाल में जुड़वा बच्चे गायब
भोपाल में जुड़वा बच्चे गायब Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में जुड़वा बच्चे गायब, पुलिस कर रही है मासूमों की तलाश

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल से बच्चा चोरी करने की घटनाएं आए दिन हमारे सामने आ रही है। अब फिर भोपाल में जुड़वा बच्चे अचानक गायब हो गए है।जो बच्चे गायब हुए है पुलिस उनकी तलाश करने में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, सपना मूलतः बैरसिया की रहने वाली है। बीते दिनों सपना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। शुक्रवार को जब परिवार वाले सो रहे थे, तब महिला बच्चों को लेकर घर से निकल गई। इस मामले में बच्चों की मां का कहना है कि, वो दोनों बच्चों को रोड किनारे रखकर दूसरी तरफ टॉयलेट के लिए चली गई थी। लौटी तो बच्चे नहीं मिले। वही, जब घर में महिला और बच्चे नहीं दिखे तो पति ने फोन किया। पति ने बच्चों के बारे में पूछा तो बताया कि बच्चे चोरी हो गए हैं। इसके बाद दोनों पति-पत्नी टीटी नगर थाने पहुंचे। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

महिला ने पुलिस को पहले बताया कि, उसे बैरसिया अपने मायके जाना था। वह माता मंदिर होकर पैदल चलकर रंगमहल चौराहे पहुंची। वहां से उसके बच्चे गायब हो गए। टीआई ने बताया कि, सीसीटीवी फुटेज में महिला कोलार गेस्ट हाउस चौराहे के पास दोनों बच्चों को लेकर जाती दिख रही है, लेकिन जब वह बस में बैठी तो अकेली थी। पुलिस ने इस आधार पर जब महिला से दोबारा पूछताछ की तो उसने बोला कि वह भूल गई बच्चे कहां गए। इस मामले में पुलिस ने रातभर बच्चों को तलाशा, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस की तलाशा अभी जारी है।

इससे पहले भी सामने आ चुके है ऐसे कई मामले

आपको बताते चलें कि, प्रदेश में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती रहती हैं इस बीच ही बच्चे चोरी होने के मामले भी बढ़ रहे है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबरें- इंदौर: अस्पताल से एक दिन का बच्चा हुआ था चोरी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT