Road Accident in Bhopal
Road Accident in Bhopal Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में अलग-अलग स्थानों पर आधे घंटे में दो हादसे, दो युवकों की गई जान

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना हादसे की खबर सामने आती रहती है। खबर आई ही कि, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ग्रामीण क्षेत्र के अलग-अलग जगहों पर आधे घंटे के भीतर दो हादसे हो गए। जिसमें दो लोगों ने अपनी जान गवां दी। वहीं, बीते दिन गुरुवार को मिसरोद क्षेत्र में सड़क हादसे में घायल हुए युवक का इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई।

पहला हादसा:

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार, गुजरात का रहने वाला 40 वर्षीय भरत कुमार टैंकर पर क्लीनर का काम करता था। शुक्रवार को वह डामर से भरे टैंकर के साथ रायसेन जा रहा था। रायसेन में टैंकर खाली होना था। शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे टैंकर फंदा टोल नाका के पास स्थित जीरो प्वाइंट पर पहुंचा, तभी रफ्तार अधिक होने से चालक ने टैंकर से नियंत्रण खो दिया। इससे टैंकर पलट गया। हादसे में भरत टैंकर के नीचे दब गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने क्रेन की मदद से टैंकर को उठाकर भरत का शव निकाला।

दूसरा हादसा:

वहीं, दूसरे हादसे की खबर बैरसिया से आई है। बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार, श्यामपुर दोराहा निवासी 26 वर्षीय हरि उर्फ गोलू पुत्र मेहरसिंह कुआं खोदने वाली मशीन चलाता था। शुक्रवार रात को वह काम के सिलसिले में बाइक से बैरसिया जा रहा था। रात आठ बजे वह ललरिया पुलिस चौकी के पास पहुंचा था, तभी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने गोलू की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल गोलू को बैरसिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT