लूट की वारदात
लूट की वारदात Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : लूट की वारदात में पकड़ाए दो आरोपी, तीन हुए फरार

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिसके चलते अज्ञातों द्वारा पेट्रोल पंप को लूटने का मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया वहीं तीन आरोपी फरार हो गए। जिनकी तलाश जारी है। दरअसल आरोपियों द्वारा पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बनाई जा रही थी।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के खजूरी सड़क थाना पुलिस को आरोपियों द्वारा 11 मील के पास बकानीयां भौंरी स्थित पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बनाने की सूचना खबरी से मिली थी जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम के साथ पहुंचकर उस जगह पर दबिश दी जिसमें दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए वहीं तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। जिनके पास से पुलिस ने कट्टा और धारदार हथियार बरामद किए हैं।

बताया गया कि, इस क्षेत्र में 10 दिन पहले भी इस प्रकार की चोरी और लूट की वारदाते हो चुकी हैं।

खजूरी सड़क पुलिस थाना

पुलिस ने किया मामला दर्ज :

पुलिस द्वारा इस मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ लूट की साजिश करने का मामला दर्ज किया है वही अन्य फरार तीन बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस द्वारा दोनों आरोपी को न्यायायिक कार्रवाई के लिए कोर्ट भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि, आरोपियों पर पहले से थाने में अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं वहीं उनमें से एक आरोपी सीहोर में लूट की वारदात में शामिल रह चुका है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT