भोपाल के JK रोड इलाके में हुई दो कारों की आमने सामने से जोरदार टक्कर
भोपाल के JK रोड इलाके में हुई दो कारों की आमने सामने से जोरदार टक्कर  Kavita Singh Rathore - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल के JK रोड इलाके में हुई दो कारों की आमने सामने से जोरदार टक्कर

Author : Kavita Singh Rathore

भोपाल, मध्य प्रदेश। भले ही भारत के राज्यों में कोरोना का कहर अब पहले की तुलना में कुछ कम हो गया हो, लेकिन देश के विभिन्न राज्यों में गंभीर परिस्थितियां भी देखने को मिल रही हैं। इन परिस्थितियों में चाहें भारत में आई प्राकृतिक आपदा हो या फिर कोई गंभीर दुर्घटना। देश में गंभीर हादसे भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, हर दिन किसी न किसी राज्य से किसी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ ही रही हैं। ऐसे हालातों के बीच आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे के तहत दो कारें आमने सामने से टकरा गई। हालांकि, राहत की बात यह है कि, इस हादसे में किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ।

दो कार की आमने सामने से टक्कर :

दरअसल, इन दिनों देश के राज्यों में पहले ही भीषण गर्मी का कहर बरस रहा है। ऐसे में देश भर में होने वाली दुर्घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। वहीं, मंगलवार-बुधवार की रात करीबन साढ़े 11 से 11 :40 के बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के JK रोड इलाके में एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे के तहत एक काले कलर की सेंट्रो और सफेद कलर की टाटा टियागो कार अचानक आपस में आमने-सामने से टकरा गई। इस हादसे में गलती सफेद कार वाले व्यक्ति की बताई जा रही है। जो कि, नशे में धुत होकर कार चला रहा था। हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई।

घटनास्थल पहुंची पुलिस :

यह हादसा JK रोड थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस मामले के खबर मिलते ही कुछ दिन देर में पुलिस और 108 की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर नशे में धुत युवक को हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

कैसे हुआ हादसा ?

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया है कि, सफेद कलर की टाटा टियागो एक युवक चला रहा था, जो नशे में बुरी तरह धुत था। इस गाड़ी का नंबर 'MP 04 CS 5863' बताया जा रहा है। यह गाड़ी 'कपिल ब्राइट स्टील इंडस्ट्रीज़' के नाम पर रजिस्टर है। इस कार को चला रहा युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करके अपने घर अशोका गार्डन के लिए अकेले लौट रहा था, लेकिन बुरी तरह नशे में होने के कारण उसने अपना आपा खो दिया और जाकर एक काले कलर की सेंट्रो में टक्कर मार दी।

वहीं, दूसरी तरफ काले कलर की सेंट्रो में 'शाबाज़ सिद्दीकी' नाम का युवक अपने माता पिता के साथ अपने घर लौट रहा था। सेंट्रो कार में मौजूद 'शाबाज़ सिद्दीकी' ने बताया कि, 'उनके माता पिता को चोट आई है।' हालांकि, सफ़ेद कार चला रहे युवक को भी चोट आई है। फ़िलहाल नशे में धुत युवक को पुलिस हिरासत में लेकर अस्पताल गई है। साथ ही मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही भी शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT