नागदा में हुआ हादसा
नागदा में हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

नागदा में 2 बच्चों की डूबने से मौत, घटना के बाद क्षेत्र में मातम का माहौल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • घटना मध्यप्रदेश के नागदा की

  • बनबना तालाब में नहाने गए 3 बच्चे

  • नागदा में 2 बच्चे तालाब में डूबे

  • दलदल में फंसने से दो की मौत

नागदा जं., मध्य प्रदेश। एक ओर जहां देश-प्रदेश महामारी 'कोरोना वायरस' के दंश से गुजर रहा है, वहीं मध्यप्रदेश के कई जिलों में लगातार तेज बारिश होने से जलजमाव जैसे हालात पैदा हो गए हैं, मध्यप्रदेश में हो रही झमाझम बारिश के कारण कई जिलों में नदी-नाले उफान पर होने से लोगों की जान पर बन आई है, इस बीच तेजी से हादसे खबरें सामने आ रही है, अब नागदा में में हुआ हादसा।

नागदा में 2 बच्चे तालाब में डूबे :

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को तीन बच्चे ललित मीणा (17), कुणाल (10) अपने दोस्त चिका के साथ बनबना तालाब पर नहाने गए थे, तीनों सुनील नगर के रहने वाले थे। इनमें ललित और कुणाल आपस में मामा-भांजे थे, नहाते वक्त 2 बच्चे तालाब में डूब गए और दलदल में फंसने से दो की मौत हो गई।

घटना के बाद क्षेत्र में छाया मातम

बता दें कि एक बच्चे ने घर जाकर घटना के बारे में बताया, तभी परिवार वाले तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद टीम की मदद से दोनों के शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस हादसे के बाद क्षेत्र में मातम का माहौल है।

आपको बताते चलें कि, कोरोना संकट के बीच भी लगातार हादसों की खबरें सामने आ रही हैं, मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

मछली पकड़ने गए बच्चे तालाब में डूबे,हादसे की खबर से गांव में छाया मातम

सिंध नदी में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT