दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत
दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत Social Media
मध्य प्रदेश

बुरहानपुर में एक ही परिवार के दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • प्रदेश के बुरहानपुर जिले से सामने आई हादसे की खबर

  • बुरहानपुर में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई

  • इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल

Burhanpur News: मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं, अब प्रदेश के बुरहानपुर जिले से एक हादसे की खबर सामने आई है यहां तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है।

दो बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, नेपानगर क्षेत्र के नावरा गांव के रहने वाले एक ही परिवार के दो बच्चों की रहमानपुरा तालाब में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तालाब में गल ज्यादा होने के कारण वो तालाब में समा गए।

घर से बकरी चराने निकले थे बच्चे :

बताया जा रहा है कि, गुरुवार सुबह बच्चे घर से बकरी चराने निकले थे यहां तालाब देखकर दोनों नहाने लगे। जिसके चलते डूबने से उनकी मौत हुई है। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्क्त के बाद शवों को पानी से बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों बच्चों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में नावरा चौकी प्रभारी ने बताया दोनों बच्चों की मौत हो गई है। एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई, मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

प्रदेश में डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं। बीते दिनों ही कटनी में सिलपड़ा नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई थी मृतक युवक इमलिया पंचायत के कारीपाथर गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा था कि, दोनों युवक दो दिनों से घर से लापता थे। वो घर से परिजनों को मछली पकड़ने जा रहे है बोलकर घर से निकले थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT