दो चौकीदारों की रात में सोते वक्त बेरहमी से हत्या
दो चौकीदारों की रात में सोते वक्त बेरहमी से हत्या  Social Media
मध्य प्रदेश

शहडोल: MP में आए दिन बढ़ रहा है अपराध, दो चौकीदारों की हुई हत्या

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • शहडोल में दो चौकीदारों की हत्या।

  • मौके पर पहुंची पुलिस।

  • थम नहीं रहा मध्य प्रदेश में अपराध।

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में अपराध के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहें हैं। अपराध कम होने की बजाए बढ़ रहे हैं। रोज, हत्या, चाकूबाजी, रेप, छेड़छाड़ के मामले सामने आते ही रहते हैं। ताजा मामला शहडोल का है, जहां दो चौकीदारों की रात में सोते वक्त बेरहमी से हत्या कर दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस :

बता दें कि, जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर बुढ़ार कस्बे में दो चौकीदारों की सोते समय निर्मम हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्या किसने की और किन कारणों की वजह से की इसका पता करने में पुलिस जुट गई है।

जानकारी के अनुसार :

जानकारी के अनुसार, मटरू व समारू बुढ़ार में मिश्रा स्टोन क्रेशर में चौकीदारी का काम करते थे। बीते दिन शनिवार रात को जब वह सो रहे थे तभी बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। जांच में पुलिस को पता चला ​है कि, हत्यारे चोरी करने के इरादे से घुसे थे। विरोध करने पर चौकीदारों की हत्या की होगी। पुलिस रात में वहां आने जाने वाले लोगों से पूछ-ताछ करने में जुटी है। हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT