BJP में शामिल हुए ग्वालियर चंबल क्षेत्र के दो कांग्रेस नेता
BJP में शामिल हुए ग्वालियर चंबल क्षेत्र के दो कांग्रेस नेता Social Media
मध्य प्रदेश

आज भाजपा में शामिल हुए ग्वालियर चंबल क्षेत्र के दो कांग्रेस नेता, सिंधिया ने दिलाई सदस्यता

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा

  • आज कांग्रेस के दो नेता भाजपा में शामिल हुए

  • सिंधिया ने ग्वालियर चंबल क्षेत्र के दो कांग्रेस नेता को बीजेपी जॉइन कराई

MP News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। इसी बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। आज ग्वालियर चंबल क्षेत्र के दो कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हुए है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर चंबल क्षेत्र के दो कांग्रेस नेता को बीजेपी जॉइन कराई।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिलाई सदस्यता:

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश में ग्वालियर चंबल क्षेत्र के दो वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के हाथों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की। राकेश मावई मुरैना सीट से टिकट कटने से नाराज चल रहे थे। वे जिलाध्यक्ष और विधायक रह चुके हैं।

बता दें, मुरैना से विधायक रहे राकेश मावई और शिवपुरी के पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष पारम सिंह रावत ने आज यहाँ राजीव गांधी भवन स्थित नागरिक उड्डयन मंत्रालय में सिंधिया से मुलाकात की। सिंधिया ने उन्हें भाजपा के अंगवस्त्र पहनाये और सदस्यता की औपचारिकताएं पूरी करायीं। मावई और रावत ने प्रधानमंत्री, गृह मंत्री अमित शाह, सिंधिया और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में आस्था व्यक्त की और भाजपा में शामिल किये जाने के लिए आभार प्रकट किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT