Accident in MP
Accident in MP Social Media
मध्य प्रदेश

शाजापुर में कार के पलटने से दो की मौत इधर मुरैना में तेज रफ्तार कार ने बच्ची को कुचला

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के शाजापुर और मुरैना जिले में हुए भीषण हादसे

  • शाजापुर में बेकाबू होकर पलटी कार- दो की मौत

  • मुरैना में तेज रफ्तार कार बच्ची को कुचला, मौके पर मौत

MP Accident: राज्य में सड़क हादसों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, बता दें, सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण हादसे हो रहे हैं अब मध्यप्रदेश के शाजापुर और मुरैना जिले से भीषण हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वही कई घायल है।

शाजापुर में नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा:

शनिवार सुबह शाजापुर में नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है यहां एक कार बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं 4 घायल हैं। बताया जा रहा है कि, कार झांसी से इंदौर जा रही थी तभी ये हादसा हुआ है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मुरैना सड़क हादसे में बच्‍ची की मौत:

मुरैना में तेज रफ्तार कार ने बच्ची को कुचल दिया। मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची कुछ सामान खरीदने गांव में किराना दुकान पर गई थी। इसी बीच दुकान के पास ही सड़क पर कार ने परी को टक्कर मार दी। इसके बाद कार उसे रौंदते हुए निकल गई। इस हादसे में घटनास्थल पर ही बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाया है।

बता दें कि, एमपी में वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। इससे पहले शाजापुर जिले के शुजालपुर में कार ने बाइक को टक्कर मार दी थी इसमें बाइक सवार मां, बेटे और दो साल के बच्चे की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT