तीन की मौत
तीन की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में बड़ी सड़क दुर्घटना, तीन की मौत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में लगातर सड़क हादसों के मामले सामने आ रहे हैं, सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक ऐसा ही बड़े हादसे की खबर दमोह जिले से सामने आई है। दमोह जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए हैं। इन हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

पहला हादसा पटेरा थाने के पास

मध्यप्रदेश के पटेरा थाने के राज बंदी गांव की पुलिया के पास बाइक सवार दो युवक गाड़ी समेत एक खेत में गिर गये , दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। सुबह वहां के लोगों ने शव की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस जांच-पड़ताल में लगी हुई है। जानकारी के मुताबिक आशंका जताई जा रही है कि बाइक तेज रफ्तार में होने की वजह से युवक उस पर से नियंत्रण खो बैठ और खेत में जा गिरे पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है।

दूसरा हादसा तारादेही थाना क्षेत्र के पास

वहीं दूसरा हादसा तारादेही थाना क्षेत्र के सर्रा के पास व्यारमा नदी के पुल पर हुआ, जानकारी के अनुसार मवेशी से बाइक सवार युवक के टकराने पर उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक युवक की पहचान लकी दीक्षित के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT