भोपाल के युवाओं की दो फिल्में फेस्टिवल में दिखाई
भोपाल के युवाओं की दो फिल्में फेस्टिवल में दिखाई Social Media
मध्य प्रदेश

खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भोपाल के युवाओं की 2 फिल्में दिखाई और उन्हें सम्मानित किया

Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। 8वें खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस साल भोपाल के युवाओं की दो फिल्में स्क्रीनिंग करके उन्हें सम्मान दिया गया, जिसमें से एक है Drug's trap शार्ट फ़िल्म इसमें ड्रग्स शराब से होने वाले नुकसान को लोगो तक पहुंचाया, खास बात ये है कि ये शार्ट फ़िल्म भोपाल के कलाकारों द्वारा बनाई गई थी ।

खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में काफी पसंद की गई यह फिल्म

इस फ़िल्म को भोपाल के फैजुद्दीन खान और सारिम खान ने मिलकर लेखन और निर्देशन किया था साथ ही दोनों ने इसमें मुख्य किरदार किया था, खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में यह फिल्म काफी पसंद की गई है

युसूफ अली हककानी द्वारा लिखित और निर्देशित शॉर्ट फिल्म प्रेरणा दिखाई गई

वहीं युसूफ अली हककानी द्वारा लिखित और निर्देशित शॉर्ट फिल्म प्रेरणा दिखाई गई यह फिल्म जिंदगी में कुछ कर गुजरने का इंस्पिरेशन देती हैं यूसुफ और मजहर ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया था दोनों फिल्मों को खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के डायरेक्टर राजा बुंदेला जी ने ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया है।

बता दें, 8वें खजुराहो फ़िल्म फेस्टिवल में कलाकारों के ग्रुप डांस की अद्धभुत नृत्यशैली की रही, जिसे सबने खूब सराहा। वहीं कार्यक्रम में बुंदेली रैप सांग की प्रस्तुति ने रंग जमा दिया। इस फेस्टिवल में लगातार पूरे देश से क्षेत्रीय फिल्में प्रदर्शन के लिए आ रही हैं, जहां पर फिल्मकारों को प्रदर्शन के बाद उनका सम्मान किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT