10 मई को छह घंटे बंद रहेगा मुंबई में रनवे
10 मई को छह घंटे बंद रहेगा मुंबई में रनवे सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

इंदौर की दो उड़ानें निरस्त, 10 मई को छह घंटे बंद रहेगा मुंबई में रनवे

राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। आगामी मानसून सीजन के लिए विमानतलों पर तैयारियों और रखरखाव किया जाना नियमित विमान संचालन के लिए आवश्यक है। इसके लिए 10 मई को मुंबई विमानतल पर रनवे को 6 घंटे के लिए बंद किया जाएगा। इसका असर इंदौर से मुंबई जाने वाली 2 प्लाइटों पर हुआ है। इन्हें कंपनी ने निरस्त कर यात्रियों को रिफंड या अन्य फ्लाइट में रिबुकिंग का ऑफर दिया है।

आगामी 10 मई को इंदौर से मुंबई के बीच सफर करने की योजना बना रहे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस दिन मुंबई एयरपोर्ट पर मेंटेनेंस के चलते छह घंटे उड़ानों का संचालन बंद रहेगा। इसके कारण इंदौर से जाने और आने वाली एक-एक उड़ान को निरस्त भी कर दिया गया है। इसके कारण इस अवधि में इंदौर से मुंबई के बीच संचालित होने वाली उड़ानें भी प्रभावित होंगी। मुंबई एयरपोर्ट प्रबंधन के आदेश के बाद इंडिगो, एयर लाइंस ने इस अवधि में संचालित होने वाली अपनी दो उड़ानों को निरस्त कर दिया है। इसमें दोपहर 3 बजे मुंबई से रवाना होकर 4.10 बजे इंदौर आने वाली फ्लाइट (6ई-843) और शाम 4.10 बजे इंदौर से रवाना होकर 5.25 बजे मुंबई पहुंचने वाली फ्लाइट (6ई-5207) शामिल है। जानकारी के अनुसार मुंबई एयरपोर्ट प्रबंधन ने हाल ही में घोषणा की है कि 10 मई को सुबह 11 से शाम 5 बजे तक छह घंटे के लिए प्री-मानसून मेंटेनेंस कार्य के चलते उड़ानों का संचालन बंद रखा जाएगा। इस दौरान किसी भी फ्लाइट को उडऩे या उतरने की अनुमति नहीं दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इन उड़ानों में पहले से बुकिंग करवा चुके यात्रियों को कंपनी द्वारा रिफंड और रिबुकिंग का विकल्प दिया जा रहा है। यात्रियों को इसी दिन की सुबह और रात की उड़ानों में भी एडजस्ट किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT