Accident in MP
Accident in MP Social Media
मध्य प्रदेश

हरदा में हुए हादसे दो की मौत इधर आगर मालवा में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के दो जिलों में बरपा तेज रफ्तार का कहर

  • हरदा और आगर मालवा जिले में सड़क हादसा

  • इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई

Accident in MP: एमपी में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है एक बार फिर मध्यप्रदेश के दो जिलों में तेज रफ्तार का कहर बरपा है। हरदा और आगर मालवा जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल है।

हरदा में ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी- 2 की मौत

हरदा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी, दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक पत्नी से मिलने आया था उसके साथ गांव का एक अन्य युवक भी था वापस लौटने के दौरान हादसा हो गया।

आगर मालवा में 1 युवक की मौत- 1 घायल

वही, आगर मालवा में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई वहीं बाइक पर सवार उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों युवक आगर से कानड़ की और जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ।

इससे पहले भी प्रदेश के कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं। कल ही मध्यप्रदेश के भोपाल और रायसेन जिले में भीषण हादसे हुए थे इस हादसे में एक की मौत हो गई वही कई घायल हुए थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े खबर- भोपाल में तेज रफ्तार डंपर ने युवक को कुचला इधर रायसेन में बस पलटने से कई घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT