दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार
दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार  राजक्सपे्रस ब्यूरो
मध्य प्रदेश

सड़क हादसे में दो की मौत, दो गंभीर, गढ़ाकोटा के चनौआ ग्राम की घटना

Author : राज एक्सप्रेस

रहली, मध्यप्रदेश। सागर-दमोह स्टेट हाइवे पर तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र अंतर्गत चनोआ ग्राम में स्टेडियम के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जाकर गहरी खाई में पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को गंभीर हालत में पुलिस द्वारा गढ़ाकोटा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

सब इंस्पेक्टर रविभूषण पाठक ने बताया कि सनू खान उम्र 35 साल, याशिद खान उम्र 25 साल, शमीम पिता चांद खान उम्र 50 साल और समीर खान उम्र 30 साल निवासी जहांगीराबाद भोपाल मंगलवार सुबह पीएचई के काम से भोपाल से कार क्रमांक एमपी 04 सीई 9254 में सवार होकर दमोह जा रहे थे। तभी गढाकोटा थाना क्षेत्र में जबलपुर रोड पर चनौआ ग्राम के स्टेडियम के पास तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे बनी खाई में जा गिरी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार चार से अधिक बार पलटते हुए नीचे पहुंची।

दुर्घटना में कार सवार सनू खान और याशिद खान की मौके पर मौत हो गई। वहीं शमीम और समीर गंभीर घायल हुए हैं। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही गढ़ाकोटा थाना पुलिस पहुंची और घायलों को गढ़ाकोटा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं शवों का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेजा गया। एसआई रवि भूषण पाठक ने बताया कि कार में सवार युवक ठेकेदारी और कबाड़े का काम करते थे। वह पीएचई के काम से दमोह जा रहे थे। तभी दुर्घटना के शिकार हो गए। मामले में मृतकों का पीएम कराया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT