बीमा कंपनी के कार्यालय से दो लाख की चोरी
बीमा कंपनी के कार्यालय से दो लाख की चोरी Pankaj Yadav
मध्य प्रदेश

छतरपुर: बीमा कंपनी के कार्यालय से दो लाख की चोरी

Author : Pankaj Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में छतरपुर जिले के न्यू इंडिया इंश्योरेंस लिमिटेड के कार्यालय से दो लाख रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। अज्ञात चोर अपने साथ सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग वाली हार्डडिस्क भी ले गए हैं। जैसे ही घटना के बारे में पुलिस को बताया गया वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अज्ञात चोरों पर चोरी की वारदात का मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शहर के कोतवाली अंतर्गत जवाहर रोड में बुंदेलखंड गैरेज के ऊपर स्थित न्यू इंडिया इंश्योरेंस लिमिटेड बीमा कंपनी की है। कंपनी के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक सुशील कुमार गंगराडे ने बताया कि, रोज की तरह बुधवार को सभी कर्मचारियों के जाने के बाद ऑफिस बंद किया गया और वे घर चले गए। सुबह जब सफाई कर्मचारी कार्यालय आया तो उसने देखा कि, कैश बॉक्स और अलमारी का ताला टूटा है। जिसकी सूचना पर तुरंत श्री गंगराडे को दी गई, जिसके बाद वे कार्यालय पहुंचे। जहां कैश बॉक्स में रखे 2 लाख रुपए चोरी चले गए हैं। अज्ञात चोर अपने साथ सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग वाली हार्डडिस्क भी ले गए हैं। जिस तरह की घटना हुई है उससे तमाम तरह के संदेह भी सामने आ रहे हैं।

पुलिस मौके पर पहुंची :

घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली से टीआई सरिता वर्मन सीएसपी उमेशचंद्र शुक्ल, एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना करते हुए जानकारी जुटाई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। अज्ञात चोरों पर चोरी की वारदात का मामला दर्ज करते हुए चोरों की तलाश में जुट गई है।

मामला इसलिए संदिग्ध लग रहा है क्योंकि, कार्यालय के भीतर तक पहुंचने के लिए कहीं का भी ताला नहीं तोड़ा गया इसलिए यह जांच का विषय है कि, सिर्फ कैशबॉक्स और अलमारी तोड़ने के लिए चोर ऊपर कैसे पहुंचा।
उमेशचंद्र शुक्ला, सीएसपी, छतरपुर

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT