मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना पाजिटिव के दो और मरीजों की मौत
मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना पाजिटिव के दो और मरीजों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना पाजिटिव के दो और मरीजों की मौत

Author : Mumtaz Khan

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में इंदौर कोविड-19 (कोरोना वायरस) का गढ़ बनता जा रहा है। यहां लगातार पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है। एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा सोमवार सुबह जारी रिपोर्ट में बताया गया कि 70 सेंपलों की जांच की गई, इसमें 8 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें 7 इंदौर के हैं और एक मरीज उज्जैन का है।

वहीं जिन दो मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनकी मौत हो गई। सोमवार को रामकुमार मोहल्ला, इंदौर निवासी साजिद 41 वर्षीय की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं एक अन्य 37 वर्षीय उज्जैन निवासी युवक की पाजिटिव रिपोर्ट आई है, जिसकी मौत तीन दिन पहले हो चुकी है। इस प्रकार कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर चार हो गई है, जिसमें दो इंदौर और दो उज्जैन के हैं। इसमें तीन पुरुष और एक महिला है।

कोरोना वायरस से सबसे ज्‍यादा प्रभावित इंदौर के प्रशासन को शिवराज सरकार ने बदल दिया है। इंदौर के जिलाधिकारी और पुलिस उप महानिरीक्षक का तबादला कर वरिष्ठ और सख्त आईएएस अधिकारी मनीष सिंह को नया जिलाधिकारी और आईपीएस अधिकारी हरिनारायणचारी मिश्रा को डीआईजी बनाया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT