दो पुलिसकर्मियों की मौत
दो पुलिसकर्मियों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

MP: दर्दनाक सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच सड़क हादसों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं आज सुबह-सुबह दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा रोड सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के अनुसार घटना छिंदवाड़ा रोड से सामने आई है जहां दो पुलिस बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, उसी दौरान किसी तेज़ रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और इस दर्दनाक सड़क हादसे में दोनों पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गयी।

मृतकों की पहचान :

वहीं इस दर्दनाक हादसे में हुई दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान जगन्नाथ चौरे और सुंदरलाल गढ़वाल के नाम से ही है आपको बता दें कि दोनों पुलिसकर्मी छिंदवाड़ा गांव के रहने वाले थे।

पुलिस हादसे की जांच में जुटी :

घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, हादसे का मामला दर्ज कर पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है फिलहाल पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद चालक डंपर वहीं छोड़कर फरार हो गया, वहीं मामले पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटना की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रहने के लिहाज से अनिवार्य है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT