शिवपुरी : सिंध नदी में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत
शिवपुरी : सिंध नदी में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

शिवपुरी : सिंध नदी में डूबने से दो सगे भाईयों की मौत

Author : राज एक्सप्रेस

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। नरवर थाना अन्तर्गत सिंघ नदी कल्याणपुर घाट पर नहाने गये दो सगे भाईयों की डूबने से मौत हो गई। दोनो भाई अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने घाट पर गये थे जहां छोटे भाई को डूबता देख बड़े भाई ने भी छलांग लगा दी और गहराई अधिक होने के कारण दोनो डूब गये। पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतकों का पीएम कराया।

जानकारी के अनुसार पुरानी शिवपुरी निवासी जुबेर खान उम्र 23 वर्ष एवं उनके छोटे भाई अपने परिवार के साथ सिंध नदी के कल्याण पुर घाट पर पिकनिक मनाने गये थे। जहां मां बाप को नहाने की बोलकर दोनो भाई सिंध नदी के घाट पर नहाने लगे कुछ समय बाद छोटा भाई तैरते हुये आगे निकल गया और डूबने लगा उसे डूबता देख बड़े भाई ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी की गहराई अधिक होने के कारण वे दोनों ही गहरे पानी में चले गये जिससे उनकी मौत हो गई। अपनी नजरों के सामने डूबते अपने बच्चों को मां बाप भी नहीं बचा पाये। पुलिस द्वारा गोताखोरों द्वारा शब बाहर निकालकर मर्ग कायम करते हुये पीएम के लिए भेज दिया।

रेगुलर ब्लड डोनर था जुबेर :

कल्याणपुर घाट पर हुई दर्दनाक हादसे में मरने वाला जुबेर जय माई सेवा समिति का रेगुलर ब्लड डोनर था जो अब तक कई लोगों को अपना ए निगेटिव ब्लड देकर जान बचा चुका था। इस हादसे में हुई उसकी व उसके भाई की मौत पर जय माई सेवा समिति के सदस्यों ने उनके परिवार को सात्वांना देते हुये ढाढस बंधाया पर इस दुख को झेलने की शक्ति प्रदान करने के भगवान से प्रार्थना की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT