Khandwa Accident
Khandwa Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Khandwa Accident: बहन से राखी बंधवाने की ख्वाहिश रह गई अधूरी, बाइक-कार की टक्कर में दो युवकों की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • एमपी में तेजी से बढ़ रही रोड एक्सीडेंट की संख्या

  • अब खंडवा जिले में भीषण हादसा हो गया है

  • बाइक-कार की टक्कर में दो लोगों की हुई मौत

Khandwa Accident: रक्षाबंधन पर दो युवकों की दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है। तीन युवक बाइक से रक्षा बंधन पर्व मनाने अपनी बहन आस्था के घर टिगरिया जा रहे थे। तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ है।

बाइक और कार की भीषण टक्कर में दो की मौत

ये हादसा खंडवा जिले के बोरगांव चौकी अंतर्गत रुस्तमपुर के पास हुआ है यहां बाइक और कार की भीषण टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

इस दुर्घटना में बाइक पर सवार राजू पुत्र सिलदार, संदीप पुत्र दौलत सिंह दोनों निवासी सत्तापुर की मौत हुई है। दोनों आपस में चाचा-भतीजे थे। इस भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों का पोस्टमार्टम कर शव स्वजनों को सौंप दिए गए हैं। हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

एमपी में लगातार बढ़ रहे हैं सड़क हादसे

बता दें, एमपी में लगातार सड़क हादसे बढ़ रहे हैं। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है। कल ही सिवनी के सहसना गांव में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। हादसा बस और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर से हुआ, इस दर्दनाक हादसे में पिकअप सवार सभी लोगों की मौत हो गई थी ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT